26 September 2021 , Sunday   |    Login  

संभलः अनोखे तरीके से हुई थाना प्रभारी की विदाई, दूल्हा बनाकर थाना प्रभारी को किया रवाना

रिपोर्ट : मोहम्मद सद्दाम
ब्यूरो चीफ | संभल

7 Aug

2K ने देखा




उत्तर प्रदेश के संभल में थाना प्रभारी का ट्रांसफर होने पर अजीब तरीके से विदाई की गई. ट्रांसफर होने पर थाना प्रभारी को दूल्हा बनाया गया. दरोगा के सिर पर सेहरा सजाकर घोड़ा बग्गी में दूल्हे की तरह बैठाया गया। जिसके बाद बैंड बाजे की धुन पर लोगों ने जमकर ठुमके लगाए और नेग-न्योछावर भी की।

दरअसल प्रेमी जोड़ों को मिलाकर थाने में उनकी शादी कराने के लिए चर्चित असमोली थाना प्रभारी रनवीर सिंह को जब विदाई दी गई. तो असमोली थाने का नजारा ऐसा था जैसे कोई बारात सजी हो और दूल्हा बग्गी पर सवार होकर जा रहा हो। बता दें कि असमोली थाने में पिछले दो साल से बतौर थाना प्रभारी तैनात रहे रनवीर सिंह का तबादला अमरोहा जनपद को हो जाने के बाद वह थाने से रवाना हो रहे थे। जानकारी मिलने पर इलाके के सैंकड़ों लोग थाने पर जा पहुंचे और बैंडबाजे से लेकर घोड़ा बग्गी तक का इंतजाम कर दरोगा रनवीर सिंह को ऐसी विदाई दी जिसे वह लंबे समय तक न भूल पाएंगे।

आपको ये भी बता दें कि असमोली थाने को अपराध और कानून व्यवस्था की दृष्टि से संवेदनशील माना जाता है। पिछले काफी सालों में कोई थाना प्रभारी इस थाने पर दो साल तक नहीं टिक पाया। लेकिन रनवीर सिंह ने दो साल का कार्यकाल पूरा किया। इस दौरान अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी हुईं।

FACEBOOK TwitCount LINKEDIN Whatsapp



विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन


© COPYRIGHT Samachar Today 2019. ALL RIGHTS RESERVED. Designed By SVT India