वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भारत की बढ़ी मुश्किलें, चोटिल हुए विराट कोहली

RCB कोच ने विराट कोहली के दाहिने घुटने में चोट लगने की दी जानकारी
 
virat_kohli

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली के घुटने में हल्की चोट लगी थी। टाइटंस की पारी के 15वें ओवर में विजय शंकर (53) को आउट करने के लिए कैच लेते समय कोहली के घुटने में चोट लग गई जिसके बाद वह फील्ड में नहीं गए और गैलरी में बैठे नजर आए।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांगड़ ने कोहली की चोट के बारें में बताया और कहा, “हां, उनके घुटने में थोड़ी चोट है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गंभीर है। चार दिनों के अंतराल के भीतर दो बैक-टू-बैक कर सकते है। वह ऐसा व्यक्ति है जो न केवल बल्ले से योगदान देना चाहता है, बल्कि क्षेत्ररक्षण भी कर रहा है।”

बता दें कि कोहली की चोट ने कई लोगों की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में 7-11 जून तक होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।

Advt_DR SAMRAT_MUZAFFARNAGAR


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।