बाराबंकीः सेवा पखवाड़े के पांचवे दिन भाजपाइयों ने किया श्रमदान

सांसद और जिलाध्यक्ष के साथ सरोवर की सफाई में जुटे कार्यकर्ता

 
बाराबंकी

  • रिपोर्टः कपिल सिंह

बाराबंकी। पीएम मोदी के जन्मदिन पर शुरू हुए सेवा पखवाड़े के पांचवे दिन  भाजपाइयों का श्रमदान जारी रहा। सफाई के बाद अमृत सरोवर के किनारे पौधरोपण करके पर्यावरण संरक्षण का संकल्प भी लिया। बुधवार को जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश एवं सांसद उपेंद्र रावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता जिले के अमृत सरोवरों की सफाई में जुटे रहे।

सांसद उपेंद्र रावत ने सिद्धौर मंडल के मुर्तजीपुर गांव में मौजूद लोगों को स्वच्छता के मायने समझाए। उन्हें सफाई के प्रति जागरूक भी किया। सांसद के साथ ग्रामीणों ने भी श्रमदान करके निर्माणाधीन अमृत सरोवर को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया। उन्होंने सरोवर के एक तट पर पौधरोपण भी किया। जिला अध्यक्ष ने असैनी के अमृत सरोवर की सफाई का बीड़ा उठाया। उन्होंने बताया कि जिले के  अमृत सरोवरों की सफाई के लिए कार्यकर्ताओं की 52 टोली बनाई गई थी।

कार्यकर्ताओं की प्रत्येक टोली  ने एक-एक अमृत सरोवर की सफाई के लिए पसीना बहाया। इस अवसर पर आशुतोष अवस्थी, डॉ अवधेश वर्मा, संजीव वर्मा, प्रवीन सिंह सिसौदिया, रामकुमार मिश्रा, लल्लू रावत, सुरजीत पाल, अनिल सिंह, प्रमोद कुमार, उपेंद्र द्विवेदी, भानु यादव, संतोष लोधी सत्यनाम वर्मा, सीता सरन वर्मा, शुशील जायसवाल मौजूद रहे।