डीएवी डिग्री कॉलेज में पीएम मोदी के व्यक्तित्व पर लगाई गई प्रदर्शनी

2 अक्टूबर तक अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर मनाया जाएगा पीएम का जन्मदिन

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। उसी को लेकर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर पूरे देश में रक्तदान शिविर लगाए गए जिसमें एक रिकॉर्ड बनाया गया है। इस रक्तदान शिविर में 87000 यूनिट ब्लड प्राप्त हुआ। वही 18 सितंबर को सभी सीएचसी-पीएचसी में निशुल्क स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया और सोमवार को डीएवी डिग्री कॉलेज में पीएम मोदी के व्यक्तित्व पर एक प्रदर्शनी आयोजित की गई। जिसका शुभारंभ बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला ने फीता काटकर किया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला ने बताया कि 19 सितंबर और 20 सितंबर को नगर और ग्रामीण इलाकों में अमृत सरोवर की स्वच्छता और श्रम दान का कार्यक्रम किया जाएगा। बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिवस को पखवाड़े के रूप में मना रही है जो कि 2 अक्टूबर तक विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम के रूप में पीएम मोदी का जन्म दिवस मनाया जाएगा। जिसके तहत जल बचाओ अभियान, वृक्षारोपण अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

विजय शुक्ला ने बताया कि प्रधानमंत्री का सपना है कि 2025 तक सभी टीवी की बीमारी से मुक्त हो इसीलिए सभी बीजेपी के पदाधिकारी एक-एक मरीज को गोद लेकर उनकी सेवा करेंगे। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पहले के नेताओं के जन्मदिवस केवल केक काटकर ही मनाए जाते थे। लेकिन बीजेपी पीएम मोदी का जन्म दिवस सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।