मुजफ्फरनगर में इस मुद्दे को लेकर हुए गुड खांड सारी एंड ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन की बैठक

बैठक में व्यापारियों ने अपने-अपने विचार किए व्यक्त

 
बैठक

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। दी गुड खांड सारी एंड ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर नवीन मंडी स्थल में एक विशाल बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ व्यापारी हरिशंकर मूंदड़ा द्वारा की गई। बैठक का संचालन राजेंद्र सिंघल ने किया। बैठक में व्यापारियों ने चुनाव को लेकर के अपने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक के दौरान एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने एकजुट रहने का आह्वान किया।

व्यापारी नेता संजय मित्तल ने कहा कि मंडी में दोनों ग्रुपों द्वारा आपस में बैठकर सौहार्दपूर्ण तरीके से आपसी सहमति से कमेटी गठित की जाती थी। लेकिन इस वर्ष कुछ लोगों द्वारा मंडी का आपसी सद्भाव तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जिसकी बैठक में आए मंडी के सभी व्यापारियों ने एक स्वर से निंदा की। साथ ही कहां इस तरह का गंदा और फूट डालने का प्रचार करके उनकी नीति को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

बैठक के दौरान व्यापारी सुरेंद्र बंसल और नरेश गोयल ने कहा कि मंडी समिति की जो भी समस्याएं हैं। उनका बराबर निस्तारण हो रहा है। अगर कुछ लोगों की मंशा चुनाव लड़ने की है. तो चुनाव लड़ने में कोई दिक्कत नहीं। लेकिन सौहार्दपूर्ण तरीके से चुनाव लड़े। किसी को गलत शब्द न बोलें। बैठक में वेद प्रकाश गोयल, अशोक गोयल, बृजगोपाल झारिया, विनय कुमार गोयल, भूषण लाल, हरिशंकर तायल, जेपी चाचा, कैलाश चंद गोयल, विशाल कालरा, अनुज सिंघल, संदीप गुप्ता, आदित्य जैन, मयंक बंसल समेत लगभग 300 व्यापारी मौजूद रहे।