मुजफ्फरनगरः ज्ञानवापी मामले पर अदालत के फैसले के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने बजाए घंटे-घड़ियाल

शिवमूर्ति महासभा के पदाधिकारियों ने बांटी मिठाई

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। ज्ञानवापी मामले में फैसले पर अखिल भारत हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर में शिवमूर्ति पर जाकर घंटे-घड़ियाल बजाए। महासभा के पदाधिकारियों ने मिठाई बांटी और एक-दूसरे को अपने हाथों से भी खिलाई।

दरअसल वाराणसी में ज्ञानवापी मामले में आए फैसले पर अखिल भारत हिंदू महासभा पदाधिकारियों ने खुशी जाहिर की। हिंदू महासभा उच्चाधिकार समिति अध्यक्ष आचार्य मदन एवं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा देश की हजारों मस्जिद ऐसी हैं जिन्हें मंदिर तोड़कर बनाया गया है। हिंदू महासभा इन सभी मस्जिदों को पुन: मंदिर बनाकर ही दम लेगी। उन्होंने कहा कि चाहे हिंदू महासभा को इसके लिए फिर से सुप्रीम कोर्ट का रास्ता ही क्यों न तय करना पड़ा।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश कश्यप एवं प्रभारी डॉ योगेंद्र शर्मा ने कहा कि मुस्लिम हमलावरों ने हिंदुओं के सैकड़ों मंदिर तोड़कर मस्जिदे बनाई। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अरुण चौधरी एवं महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष शुभा अग्रवाल आदि ने कहा कि दिल्ली की जामा मस्जिद एवं कुतुब मीनार पर भी कोर्ट में जाने की तैयारी है।

वहीं, जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि आने वाले समय में कृष्ण जन्मभूमि, ईदगाह शाही मस्जिद समेत सभी मस्जिदों को मंदिर का रूप देने का कार्य हिंदू महासभा करेगी। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष अमरीश त्यागी, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र चौहान, युवा जिला अध्यक्ष आशीष शर्मा, कार्यालय प्रभारी सचिव कपूर जोगी, कार्यालय मंत्री एडवोकेट नीलम, सुशील कुमार राणा आदि मौजूद रहे।