शामली में सोती रह गई पुलिस, लॉकअप तोड़कर 2 आरोपी हुए फरार

पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को हिरासत में लिया

 
शामली

  • रिपोर्टः श्रवण सैनी

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में चौसाना चौकी की हवालात से 2 आरोपी फरार हो गए। वहीं चौसाना चौकी के होमगार्ड की संदिग्ध भूमिका मानते हुए उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी के अनुसार चौकी पर सुरक्षा में तैनात मुंशी सो रहा था। इसी दौरान बदमाश मौके का फायदा उठाकर लॉकअप का ताला तोड़ने के बाद हथकड़ी तोड़कर फरार हो गए।

दरअसल, चौसाना पुलिस चौकी पर बुधवार को लूट की योजना बनाने के आरेाप में दो आरोपी गुफरान और रहीस को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने दोनों को लॉकअप में बंद कर दिया था। गुरुवार अलसुबह दोनों आरोपी लॉकअप का ताला तोड़कर और चाबी से हथकड़ी खोलकर फरार हो गए। सूचना पर एएसपी और सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने रात्रि के समय डयूटी पर तैनात होमगार्ड को हिरासत में ले लिया है।

एएसपी ने बताया कि घटना के दौरान मुंशी योगेंद्र सो रहा थाजबकि होमगार्ड ड्यूटी से नदारद था। मुजरिमों के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हुई और फरार आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने रात्रि में डयूटी पर तैनात होमगार्ड संजय को हिरासत में लिया। पुलिस होमगार्ड से पूछताछ कर रही है।