अयोध्याः बार एसोसिएशन के चुनाव की तैयारियों का आखिरी दौर, प्रत्याशियों में गुणा गणित तेज

अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिए चुनाव मैदान में उतरे 10 प्रत्याशी

 
अयोध्या

  • रिपोर्टः शंकर श्रीवास्तव

अयोध्या। बार एसोसिएशन चुनाव की सरगर्मियां तेज़ हो गई है। 28 अगस्त को चुनाव मतदान होना है। अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिए 10 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे है। तो वहीं अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कालिका मिश्र सबसे मजबूत दावेदार नजर आ रहे है। क्योंकि वर्ष 2014-15 में भी कालिका मिश्र ने बार अध्यक्ष रहते हुए अधिवक्ता कल्याण के लिए कई कार्य कर बार एसोसिएशन में जलवा बिखेरा था।

अध्यक्ष प्रत्याशी कालिका प्रसाद मिश्र ने कहा कि अध्यक्ष चुने जाने पर अधिवक्ताओं की समस्या के निदान के लिए हर संघर्ष करने को तैयार हूं। SMRF पैसे का लाभ एक्स सर्विसमैन अधिवक्ताओं को भी दिलाने की तैयारी है। साथ ही वकीलों को साढ़े 3 लाख SMRF के पैसे को बढ़ाकर 5 लाख किए जाने की प्राथमिकता देने की बात कही और कचहरी परिसर को वाईफाई इंटरनेट से आच्छादित कराए जाने का वादा किया।

कालिका ने कहा कि ई-लाइब्रेरी को ऐक्टिवेट कराने की कोशिश करूगां, कन्या विद्याधन में 11 हज़ार की धनराशि बढ़ाने का संकल्प है। नई बिल्डिंग में लिफ्ट और कैंटीन की समस्या का समाधान तुरंत कराया जाएगा। इसके साथ ही अन्य पदों के दावेदार भी मतदाताओं को रिझाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है। लेकिन ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि विजयश्री किसको मिलेगी।