बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शराब की बोतल के साथ जलाया केजरीवाल का पुतला

बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत नेता और कार्यकर्ता हुए शामिल

 
फाइल फोटो

राजधानी दिल्ली के मयूर विहार इलाके के आचार्य निकेतन में शराब के ठेके के विरोध में बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पुतले पर शराब की बोतल का माला बनाकर पुतला जलाया। पटपड़गंज वार्ड के निगम पार्षद एवं पूर्व मेयर विपिन बिहारी सिंह के नेतृत्व में हुए इस विरोध प्रदर्शन में मयूर विहार जिले बीजेपी अध्यक्ष विनोद बछेती के अलावा स्थानीय बीजेपी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

ये भी पढ़ेः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, लगेंगे इतने लाख सीसीटीवी कैमरे

मयूर विहार जिले के बीजेपी अध्यक्ष विनोद बछेती ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली को शराब की नगरी बना रही है। दिल्ली में 260 की जगह पर 850 से ज्यादा शराब के ठेके खुले जा रहे हैं। दिल्ली में जगह-जगह खोली जा रही शराब के ठेके का दिल्ली के लोग विरोध कर रहे है। बीजेपी दिल्ली की जनता के साथ है। बीजेपी दिल्ली सरकार की नई शराब नीति का विरोध कर रही है। वहीं विपिन बिहारी सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली को शराब की नगरी बनाना चाहती है जगह-जगह शराब के ठेका खुला जा रहा है। उनके वार्ड में भी स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद शराब के ठेके खुलने की इजाजत दे दी गई है।

ये भी पढ़ेः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, इस्तीफे की उठाई मांग

आचार्य निकेतन में दिल्ली सरकार ने ऐसी जगह शराब के ठेके खोलने की इजाजत दी है जिसके आसपास रेजिडेंशियल बिल्डिंग है 100 मीटर के दायरे में स्कूल केंद्र सरकार की मान्यता प्राप्त इंस्टिट्यूट कहीं कोचिंग सेंटर है।इसके बावजूद नहीं आबकारी नीति का उल्लंघन कर शराब के ठेके खोलें जा रहे हैं।विपिन बिहारी ने कहा कि वह अपने वार्ड में नहीं शराब के ठेके को खोलने नहीं देंगे।