अयोध्याः डॉ भीमराव अंबेडकर का चित्र लेकर बस्ती में पहुंचे दिव्यांग सपा नेता

गरीब महिलाओं को ठंड से बचाव के लिए बांटे कंबल

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टःशंकर श्रीवास्तव

नव वर्ष पर बाबा साहब डां भीमराव अंबेडकर का चित्र लेकर बस्ती में पहुंचे दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत का उषा कोरी ने बाबा साहब के चित्र पर फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत किया । विधानसभा बीकापुर इलाके के ग्राम सभा बासुदेवपुर बस्ती में गरीब असहाय महिलाओं को ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित किए है।

महिलाओं को संबोधित करते हुए पंडित समरजीत ने कहा, संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के आदर्शो पर चलकर हमारे सपा मुखिया अखिलेश भैया सदैव सबकी भलाई के लिए संघर्ष करने का काम करते हैं। आज बीजेपी सरकार में बाबा साहब का संविधान खतरे में है, गरीबों का हक छीनने का काम कर रही है सरकार उनके आने वाली पीढ़ियों का अधिकार छीनना चाहती है।

ये भी पढ़ेः कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाबा भीमराव अंबेडकर को दी श्रद्धांजलि

सरकार, आज हमारे भाइयों को तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता है और उनकी आवाज को सरकार और प्रशासन के लोग को दबाने का काम करते हैं जब लोगों के ऊपर अत्याचार हुआ है हमारे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश भैया ने सदैव आवाज और संघर्ष और उनकी मदद करने का काम किए हैं। आइए आज हम सब मिलकर शपथ लेते हैं कि इस संविधान विरोधी बीजेपी सरकार को 2022 के चुनाव में उखाड़ फेंकने का काम करेंगे और समाजवादी विचारधारा के अंतर्गत समाज के सभी वर्गों का विकास करेंगे।