मुरादाबादः महिला थाने के सामने धरने पर बैठा परिवार, बेटी की बरामदगी की लगाई गुहार

9 दिन से लापता है परिवार की नाबालिग बेटी

 
dharna
  • रिपोर्टः सुधीर गोयल

मुरादाबाद में महिला थाने के सामने महिलाए पिछले 9 दिनों से लापता अपनी नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिए धरने पर बैठ गई। महिला थाना के ठीक सामने बैठी मां का पुलिस पर आरोप है कि उसकी बेटी शिकायत करने महिला थाने आई थी इन्होंने फोन से उसकी बात भी करवाई थी जब वो आई तो बेटी थाने में नहीं थी। उनका सीधा आरोप है कि महिला पुलिस वालों ने उसकी बेटी गायब कर दी। उसकी बेटी उसे चाहिए। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी सक्रिय हो गए यहां तक कि बीजेपी नेता भी मौके पर पहुँच गए। कई घंटों की मशक्कत के बाद अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद देर रात धरने पर बैठी मां समेंत महिलाओ को सकुशल घर भेजा जा सका।

ये भी पढ़े : लापता युवक का नाली में पड़ा मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

दरअसल मुरादाबाद के थाना कठघर इलाके के एक परिवार की नाबालिग बेटी पिछले 9 दिनों से लापता है जिसकी गुमशुदगी भी दर्ज है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होते देख बेटी की मां समेत कई महिलाएं महिला थाने के ठीक सामने बीच सड़क पर बैठकर बेटी की बरामदगी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गईं। लापता बेटी की माँ ने महिला थाना पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि रविवार के दिन महिला थाने से फोन आया था बेटी से भी बात हुई जब हम वहां पहुंचे तो बेटी वहां नहीं मिली, अगर वो उसके खिलाफ भी कोई शिकायत करने आई थी तो उसकी बेटी को रोकना चाहिए था।

ये भी पढ़े: दिव्यांगों ने कलेक्ट्रेट परिसर में मंत्री लापता के चस्पा किए पोस्टर

वहीं मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी आलोक वर्मा से बात की तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बच्ची आई थी एक ऍफ़आईआर को लेकर, हांलांकि उनकी शिकायत अपनी माँ के खिलाफ ही थी, महिला एसओ ने उसको बैठाया था तभी वो बच्ची किसी बहाने से निकली और चली गई लड़की अभी भी गुमशुदा है। उसकी जांच एसपी सिटी करवा रहे हैं।