कोरोना के खतरे को देखते हुए डीएम ने लोगों को किया जागरूक, की ये अपील

डीएम ने वीकली बाजार में खुद लोगों को किया जागरूक

 
dm
  • रिपोर्टः आशुतोष कुमार

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कई कदम उठाए जा रहे हैं और लोगों को कोरोना दिशानिर्देशों को लेकर जागरूक किया जा रहा है इसी कड़ी में दक्षिण पूर्वी जिले में लोगों को जागरूक करने के लिए अमर कॉलोनी के वीकली बाजार में खुद जिले के जिलाधिकारी विश्वेंद्र उतरे और लोगों को कोरोना दिशानिर्देशों को लेकर जागरूक करते नजर आए।

dm

जो तस्वीर आप देख रहे हैं ये तस्वीर शनिवार दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में लगने वाले वीकली बाजार की हैं जहां पर कोरोना दिशानिर्देशों को सुनिश्चित करने के लिए खुद जिले के जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी अपनी टीम के साथ सड़कों पर उतरे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जिलाधिकारी लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक करते नजर आए. साथ ही जिनके पास मास्क नहीं था उनको मास्क वितरित भी करवाते नजर आए  इस दौरान दक्षिण पूर्वी जिले के जिलाधिकारी विश्वेंद्र ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल के तहत वीकली बाजार को खोलने की अनुमति है वहीं बाजार में कोरोना दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित हो सके इसके लिए हम कई कदम उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ेः नवरात्र के पहले दिन बाजार में छाई रौनक

विश्वेंद्र ने बताया कि वैक्सीनेशन के डबल रोज को सुनिश्चित करा रहे हैं और जिनको वैक्सीनेशन नहीं लगी है उनको जिला प्रशासन द्वारा वैक्सीन लगवाई जा रही है साथ ही नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई भी की जा रही हैं