मुरादाबादः जन विश्वास रैली में उमड़ा जनसैलाब, अमित शाह ने किया संबोधित

2022 में बीजेपी की सरकार बनने का किया दावा

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः सुधीर गोयल

मुरादाबाद में जन विश्वास रैली में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा की 2017 में युवाओं की हाजिरी से बीजेपी सरकार बनी और अब २०२२ में भी जनता की लहर बीजेपी की सरकार बनाएगी। एक समय था जब माफियाओं का राज था, मातओं बहनों को घर से बाहर निकलने में डर लगता था, 2017 में जब योगी के नेतृत्व में सरकार बनी सभी माफियाओं और बाहुबलियों को जमीदोज और जेल का रास्ता दिखाया। बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया।

ये भी पढ़ेः गृहमंत्री अमित शाह करेंगे अमूलफेड डेयरी के स्टोरेज सिस्टम का उद्घाटन

अमित शाह ने कहा कि वर्षों से श्रीराम मंदिर के लिए संघर्ष किया और आज उसे धरातल पर उतरने का काम किया। विपक्ष ताने मारता था की मंदिर वही बनाएंगे पर तिथि नही बताएंगे। केंद्र में मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी और अगस्त को भूमि पूजन कराया। सपा बसपा कांग्रेस कितना भी जोर लगा ले लेकिन मंदिर अब बनने से कोई नहीं रोक सकता। कहा कि अखिलेश को एक रेड से बहुत दिकात हो गई, सवाल कर रहे है कि क्यों रेड पड़ी। २५० करोड़ रुपए गरीब जनता का पैसा डकारने का काम कर रखा था। मोदी की सरकार गरीब का विकास में लगी है, इसमें भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 5 अगस्त 2019 को धारा 370 को कश्मीर से समाप्त कर दिया। विपक्ष में बैठी सपा बसपा कांग्रेस को तब भी दर्द हुआ। दिल्ली में सैनिक मेमोरियल बीजेपी ने बनाया, और गरीबी हटाओ की बात करने वाली पार्टी 70 साल तक राज किया पर गरीबी नही हटी।