मुजफ्फरनगरः खतौली विधानसभा में हुआ गुर्जर सम्मेलन, समाज के लिए संघर्ष करने का किया दावा

बड़ी संख्या में लोगों ने सम्मेलन में लिया भाग

 
guraj
  • रिपोर्टः यश चौधरी

मुज़फ्फरनगर में बुधवार को खतौली विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल के नेता अभिषेक चौधरी के एक गुर्जर सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें गुर्जर बिरादरी के लोगों नो बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। इस दौरन अभिषेक चौधरी ने समाज के लोगों के बीच खतौली विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी भी पेश की और समाज के हितों के लिए संघर्ष करने का वादा किया।

दरअसल खतौली विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी द्वारा राजेश फार्म पर एक गुर्जर सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में मुख्य रूप से रामपाल सिंह, नेपाल सिंह कसाना, भोपाल सिंह गुर्जर, कलम सिंह मुख्य वक्ता के रूप में शामिल रहे।

ये भी पढ़ेः अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले नहीं लडेंगें 2022 का विधानसभा चुनाव

बता दें कि अभिषेक चौधरी रालोद के प्रदेश प्रवक्ता हैं और खतौली सीट से टिकट की दावेदारी भी कर रहे हैं। गुर्जर सम्मलेन में अतिथि के रूप में पहुंचे नेपाल सिंह गुर्जर ने मंच से बोलते हुए कहा की गुर्जर समाज एक महत्वपूर्ण समाज बन चूका है, सरकार उसी पार्टी की बनेगी जिसे वे वोट देंगे और पश्चिम उत्तर प्रदेश में हम उनसे काम नहीं है, ना आबादी में ना ताकत में ना खेती में ना व्यापार में उनसे अच्छी अच्छे पशु और वाहन हम रखते है, और राईफल भी अपने हाथो में रखते है,अगर कोई ऐसी बात आई की राष्ट्रिय लोकदल ने हमारी अनदेखी की तो रालोद से भी वे बगावत करेंगे।