मुज़फ्फरनगरः मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन ने की बैठक

जुल्फुक्कार राव को जिलाध्यक्ष किया घोषित, पगड़ी पहनाकर दी बधाई

 
फाइल फोटो

खबर मुजफ्फरनगर से है, जहां मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन की एक मीटिंग मोहल्ला अम्बा विहार में प्रोफेसर इब्ने सऊद के आवास पर आयोजित की गई। जिसमें डा० जुल्फुक्कार राव को पगड़ी और फूलमालाएं पहनाकर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर कांफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

FILE PHOTO

एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक राव अब्दुल सत्तार ने कहा, सभी को अपने बच्चों को शिक्षा दिलानी चाहिए। क्योंकि शिक्षा के बिना हमारा जीवन शून्य हैं शिक्षा के अभाव में हमारा जीवन अधूरा है। शिक्षा के बिना जीवन में तरक्की नहीं हो सकती। राव अब्दुल सत्तार ने समाज में फैली सामाजिक बुराइयों जैसे मौत का खाना, सगाई, चिट्ठी,जूता चुराई,लाड कौथली आदि रस्मो को खत्म करने का आह्वान किया। मिटिंग में उपस्थित पदाधिकारियों ने कौम के लोगों से अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी तालीम देने,आपस में प्यार मौहब्बत के साथ रहने का आह्वान किया ।

FILE PHOTO

मीटिंग की अध्यक्षता प्रोफेसर डॉक्टर इब्ने सऊद ने की संचालन मास्टर हाकमीन अली ने किया। कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए नाजिम चौहान जिला महासचिव,राव खालिद जिला कोषाध्यक्ष,राव मुबारिक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, समेत अन्य लोगों को नियुक्ति पत्र दिए गए। मीटिंग में उस्मान राव प्रधान सहारनपुर प्रभारी, जुल्फिकार अली पूर्व सहारनपुर पूर्व उपाध्यक्ष, राव रहीम चौहान मीडिया प्रभारी उत्तर प्रदेश,समेत अन्य लोग मौजूद रहे।