मुजफ्फरनगरः तेजस सोसायटी ने बच्चों को बांटे उपहार और होली के सामान

होली का सामान पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे

 
mzn

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुज़फ्फरनगर। होली के पर्व पर गरीबों के घर में भी त्योहार मने, इसी उद्देश्य को लेकर तेजस सामाजिक विकास शिक्षा एवं वेलफेयर सोसाइटी सराहनीय कार्य किया है। तेजस से जुड़े लोगों ने भोपा रोड पर स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब बच्चों में रंग, गुलाल, पिचकारी और खाने पीने का सामान वितरित किया। होली का सामान पाकर बच्चों के चेहरे खिलखिला उठे।

Advt max relief tariq azim

तेजस सोसायटी के उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने कहा कि दीपावली पर तो तमाम संगठन और गणमान्य लोग इन लोगों तक सामान पहुंचाते हैं। लेकिन होली पर ये लोग एक दूसरे का मुंह ताकते हैं इसलिए हमारी सोसाइटी ने इन लोगों के बच्चे भी होली मनाए, इसके लिए सामान इन तक पहुंचाया है, आगे भी हमारी सोसाइटी इस तरह के काम करती रहेगी, स्कूल खुलने पर हम लोग इन बच्चों को कॉपी, किताब और अन्य स्टेशनरी भी मुहैया कराएंगे।

Advt_DR SAMRAT_MUZAFFARNAGAR

तेजस सोसायटी के प्रबंधक अरुण प्रताप, उप प्रबंधक अमित गोयल, उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, शिवम अरोरा, संजय अग्रवाल, सुखबीर सिंह, सतीश मलिक, डॉक्टर संजीव शर्मा, पंकज त्यागी, रोहित शर्मा, अरविंद शर्मा आदि लोग मौजूद रहे। सामान वितरण में तेजस सोसायटी के अध्यक्ष अमित गुप्ता का विशेष सहयोग रहा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।