पीएम नरेंद्र मोदी मेरठ दौरे पर आज, मेजर ध्यान चंद खेल विश्वविद्यालय की रखेंगे आधारशिला... जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

 
PM MODI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 2 जनवरी को मेरठ दौरे पर हैं। जहां सलावा में मेजर ध्यान चंद खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे। विरोध की आशंका के मद्देनजर भाकियू के राकेश टिकैत, फिशरमैन कांग्रेस कमेटी नेता एवं जिले के कई आंदोलनकारियों पर पहरा कड़ा कर दिया गया है। सीओ और थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि किसी भी दशा में कोई गड़बड़ी ना होने दें। अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए स्थिति से निपटे।

ये भी पढ़ेः जनसत्ता दल ने पूर्व उप प्रधानमंत्री की जयंती के साथ मनाया राजा भैया का जन्मदिन

प्रधानमंत्री और सीएम के हेलिकॉप्टर खेड़ी रागढाण गांव में बनाए गए हैलीपैड पर लैंड करेंगे। मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने सुरक्षा के लिए सभी सीओ और थाना प्रभारियों को आदेश जारी किए हैं, जिसमें उन्होंने भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत समेत कई अन्य संगठन और आंदोलनकारियों के नाम देते हुए आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होंने साफ किया कि इन संगठनों ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में किसी भी प्रकार का विरोध जताने की कोई घोषणा नहीं की। अगर इसके बावजूद लोग अपनी समस्या को लेकर ज्ञापन देने के लिए प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हो सकते हैं। पांच दिन पहले भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने जिला पंचायत पर दिए गए धरने के दौरान साफ कहा था कि उनकी समस्याओं का हल नहीं हुआ तो मेरठ उनके लिए दूर नहीं। अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए एसपी सिटी ने इन शब्दों का हवाला देते हुए अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ेः प्रधानमंत्री का Twitter अकाउंट हैक, बिटकॉइन को लेकर किया ट्वीट... जानिए क्या है पूरा माजरा

मेरठ-शामली मार्ग चौड़ीकरण के लिए बिटावदा गांव में निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे से मंदिर और श्मशान घाट के लिए रास्ता दिए जाने और नवनिर्मित चंधेड़ी बिजली घर निर्माण कार्य पूरा कर शीघ्र चालू किए जाने की मांग को लेकर ग्राम प्रधान मनोज सहरावत के नेतृत्व में धरना चल रहा है। पुलिस अधिकारियों को ये जानकारी देते हुए आशंका जताई गई है कि कुछ लोग प्रधानमंत्री को ज्ञापन देने के लिए कार्यक्रम स्थल पर रवाना हो सकते हैं।