बदायूं में पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा, दो गिरफ्तार

जमीनी रंजिश में हत्या कर शव जंगल में फेंके थे

 
ि
  • रिपोर्टर- आसिम अली

 

बदायूं। बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र में 19 अक्टूबर को दो शव मिलने के मामले में आज एसएसपी बदायूं डॉ ओपी सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या में संलिप्त दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जिन्होंने जमीनी रंजिश में हत्या कर शव जंगल में फेंके थे।

ADVT_STUDIO LAMBHA

ये है पूरा मामला

दरअसल 19 अक्टूबर को उझानी कोतवाली क्षेत्र के फूलपुर प्रमिलानगर के जंगल में पुलिस को दो अज्ञात व्यक्तियों के शव मिले थे जहां जिनके पास से पुलिस ने एक क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल भी बरामद हुई थी। पुलिस इसे एक्सीडेंट मान रही थी और एक्सीडेंट की धाराओं में अज्ञात मुकदमा दर्ज किया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं। बाद में मृतकों की पहचान हीरालाल लोधी व इन्द्रपाल निवासी कोडार थाना ढोलना जनपद कासंगज के रूप में हुई। एसएसपी घटना से संबंधित खुलासे के लिए टीम गठित कर जल्द खुलासे के निर्देश दिए तो मामला जमीनी रंजिश का निकला। मृतक हीरालाल व इन्द्रपाल को कछुआ निकलवाने के बहाने जंगल में बुलाकर उनकी मोटरसाइकिल में जाइलो गाड़ी से टक्कर मार दी उसके बाद सरिया से सिर पर प्रहार किया था‌ अब पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है वहीं अन्य की तलाश शुरू कर दी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।