फिरोजाबाद में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, दुकानों के बाहर सामान को किया जब्त, काटे चालान

बाजार की सड़कों पर जाम की समस्या  

 
f

रिपोर्ट-मुकेश बघेल
 

फिरोजाबाद। नगर निगम ने शहर की सड़कों पर अतिक्रमण के खिलाफ सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। नगर निगम व पुलिस प्रशासन टीम ने बाजार में सड़कों पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। टीम ने अतिक्रमण को लेकर दुकानदारों के चालान किए। जबकि दुकान के बाहर रखें फुटपाथ का सामान जब्त कर लिया गया। नगर निगम की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मचा। कईयों ने टीम को आता देख झट से अपना सामान अंदर किया।

अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या

नगर निगम की टीम ने दुकानदारों को एक बार फिर चेताया कि सड़कों पर अतिक्रमण न करें। अतिक्रमण करने पर कार्रवाई होगी। शहर की सड़कों पर अतिक्रमण की समस्या बनी हुई है। बाजार की सड़कों पर अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या बनती है। जिससे आमजन परेशानी झेलता है। इस तरह की समस्याओं को देखते हुए नगर निगम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है।

दुकानदारों में मचा हड़कंप

सुभाष तिराहे से जिन दुकानों के आगे अतिक्रमण कर सड़क पर सामान रखा मिला। उनके चालान बनाए गए। इसके अलावा कई रेहड़ी-फड़ियों का सामान भी जब्त किया गया। नगर निगम की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। क्योंकि दुकानदारों को इस बात की उम्मीद नहीं थी। नगर निगम की टीम चेकिंग के लिए आएगी। पुलिस प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला दिया। अभियान में मुख्य रूप से उपायुक्त नगर निगम, सीओ सिटी, थाना प्रभारी व प्रवर्तन दल की टीम मौजूद रही।

 

 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।