सावन के चौथे सोमवार को संत सूफ़ी मुस्लिम संगठन के लोगों ने कांवड़ यात्री पर बरसाए फूल, कराया जलपान

फ़िरोज़ाबाद में मुस्लिम संगठन के लोगो ने दिखाया आपसी भाईचारा
 
sufi sant
  • रिपोर्ट: मुकेश बघेल

फ़िरोज़ाबाद। जहां एक तरफ विशेष समुदाय के लोग कांवड़ियों पर पत्थर बरसा कर देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है तोवही यूपी के फ़िरोज़ाबाद में सूफ़ी संत मलंग मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के लोग कांवड़ियों पर पुष्प बरसा कर और उन्हें जलपान करा कर मोहब्बत का पैगाम दे रहे है।
  सावन के चौथे सोमवार  को मुस्लिम संगठन के लोगों ने कांवड़ यात्री और शिव भक्तो पर पुष्प वर्षा कर उन लोगों के गाल पर तमाचा मारा है जो लोग देश को नफरत की आग में झोकने के लिए माहौल बिगाडने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है। दरशहल में सूफ़ी संत मलंग मुस्लिम रास्ट्रीय मंच के मुस्लिम पदाधिकारीयों ने फ़िरोज़ाबाद के सांथी रोड स्थिति केम्प लगा कर पुष्प वर्षा कर जलपान कराया। इस दौरान मुस्लिम समाज संगठन के पदाधिकारी सूफ़ी हसन कदारी ने कहा कुछ मुस्लिम लोग बरेली में कांवड़ियों पर पत्थर बरसा रहे है। हम कांवड़ियों पर पुष्प बरसा रहे है। हम मोहब्बत का पैगाम पूरे हिन्दुस्तान में देना चाहते है।
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।