आगरा में जुआ खेलते हुए 15 जुआरियों को पुलिस ने दबोचा, एफआईआर दर्ज

14 लाख रुपये, 17 मोबाइल, 5 वाहन, ताश के पत्तों की गड्डियां बरामद

 
ि

आगरा। आगरा पुलिस कमिश्नर द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना सिकंदरा पुलिस को बड़ी सफलता लगी है। जहा सिकंदरा थाने के पास स्थित होटल शेल्टर में जुए का अड्डा चलाया जा रहा था। शुक्रवार देर शाम पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 104 में छापा मारकर 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जुआ चर्चित बुकी संजय कालिया करा रहा था। पकड़े गए आरोपियों में कई व्यापारी शामिल हैं। पुलिस ने 14 लाख रुपये, 17 मोबाइल, 5 वाहन, ताश के पत्तों की गड्डियां बरामद किए हैं। जुआ अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ADVT_STUDIO LAMBHA

पुलिस सूचना के मुताबिक

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सिकंदरा के होटल में जुआ कराया जा रहा है। इनमें संजय कालिया का नाम प्रकाश में आया था। सिकंदरा क्षेत्र का रहने वाला संजय कालिया होटल में कमरा लेकर जुआ करा रहा था।

पुलिस ने सभी को जुआरियों को मौके से पकड़ा

पुलिस ने दबिश देकर कमरे में जुआ खेल रहे 14 जुआरियों को घेर लिया। कुछ ने भागने की कोशिश की मगर कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने सभी को मौके से पकड़ लिया। फड़ से 14 लाख रुपये मिले। जुआरियों के 17 मोबाइल भी जब्त किए गए। कमरे से ताश की गड्डियां मिलीं। नीचे पार्किंग में एक मोटरसाइकिल और पांच स्कूटर मिले।

 

 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।