बेहद शर्मनाक: सगे मामा ने भांजे के साथ कुकर्म की कोशिश के बाद की हत्या

24 जून शुक्रवार को मक्के के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला बच्चे का शव

 
IMAGE

 

रिपोर्टः आसिम अली

बदायूं। यूपी के बदायूं से इंसानियत और रिश्ते को तार तार करने का मामला सामने आया है। महज 8 साल के बच्चे को उसके अपने ही सगे मामा ने अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर पोल खुलने के डर से मासूम की हत्या कर दी। शुक्रवार को मक्के के खेत में 8 साल के बच्चे का शव मिला था। बच्चा खेलने के लिए घर से निकला था लेकिन मामा के साथ चिप्स खाने गया उसे क्या पता था उसका अपना मामा ही उसकी जान ले लेगा। पुलिस ने आज मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए दुष्कर्मी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जनपद के उझाना थाना क्षेत्र के सहसवान इलाके का है। जहां 24 तारीख दिन शुक्रवार को 8 वर्षीय बच्चे का शव मक्का के खेत में अर्धनग्न हालत में मिला था। जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराया था और परिजनों ने बताया था कि उनका बच्चा 23 तारीख की देर शाम से लापता था और काफी ढूंढने के बाद नही मिला। पुलिस ने काफी छानबीन की फिर मक्के के खेत में 8 वर्षीय बच्चे का शव मिला था।

छानबीन के बाद पुलिस बच्चे के मामा पर शक हुआ। फिर जब उसको पकड़ कर सख्ती दिखाई तो उसने सच उगल दिया और बताया कि कुकर्म के दौरान बच्चे के शोर मचाने के कारण उसने ही अपने भांजे का गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया था। बताया जा रहा है कि मृतक बालक का सगा मामा लल्ला है और उसी के घर में पिछले 15 वर्ष से रहकर मंडी में मजदूरी का काम करता था। लल्ला अविवाहित था। 23 तारीख को वह बच्चे को खेलता देख उसे घर से चिप्स दिलाने के बहाने सुनसान मक्का के खेत में ले गया और उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास कर रहा था जिसके बाद बच्चा रोने और चीखने लगा तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी और वापस घर आकर अपने बहन और बहनोई के साथ बच्चे की तलाश में जुट गया।

 

पूरे मामले पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह का कहना है कि उझानी थाना क्षेत्र अंतर्गत मक्के के खेत में सुबह के समय एक बच्चे का शव मिला था हमारी टीमें लगातार जांच में जुटी हुई थी। इतने छोटे बच्चे की हत्या क्यों की गई। सीसीटीवी फुटेज में इस बच्चे का सगा मामा निकला जो उसके साथ दुष्कर्म करने के उद्देश्य से इसे मक्के के खेत मे ले गया लेकिन दुष्कर्म के दौरान बच्चे के रोने चीखने से यह डर गया और उसने अंडरवियर के नाड़े से गला दबा कर बालक की हत्या कर दी। मामले में पीड़ित के परिजनों को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने की प्रकिर्या की जायेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।