उत्तराखंडः बेहतर कार्य करने के लिए पुलिसकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित, राज्यपाल देंगे पदक

96 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का किया गया चयन

 
UK POLICE

उत्तराखंड। पुलिस महानिदेशक द्वारा गणतंत्र दिवस-2023 के अवसर पर सेवा के आधार पर एवं विशिष्ट कार्य के लिए निम्नलिखित पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को राज्यपाल उत्कृष्ट सेवा पदक एवं उत्कृष्ट एवं सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह प्रदान किए जाने की घोषणा की गई है। जिसमें 14 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सराहनीय सेवा के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न एवं 70 पुलिस कर्मचारियों को विशिष्ट कार्य के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न से सम्मानित किया जाएगा।

UK POLICE

दरअसल गणतंत्र दिवस पर बेहतर कार्य के लिए 96 पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों को राज्यपाल उत्कृष्ट सेवा पदक और सराहनीय सेवा सम्मान देंगे। पुलिस मुख्यालय ने इसे लेकर सूची जारी कर दी है। पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी सूची के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक पीटीसी नरेंद्रनगर दिनेश चंद्र बडोला और इंस्पेक्टर पूरण सिंह रावत को उत्कृष्ट सेवा पदक मिलेगा।

UK POLICE

वहीं, पुलिस उपाधीक्षक जनपद चंपावत विपिन चंद्र पंत, निरीक्षक एसडीआरएफ हर्षवर्धन, निरीक्षक एसडीआरएफ हरक सिंह,एसआई दूरसंचार ख्याली दत्त जोशी, गजपाल सिंह रावत, अपर उप निरीक्षक मंगल सिंह, योगेंद्र सिंह और दिनेश चंद्र को उत्कृष्ट सेवा सम्मान चिन्ह और विशिष्ट कार्य के लिए प्रतिसार निरीक्षक जगदीश चंद्र पंत, निरीक्षक पुलिस दूरसंचार प्रमोद पेटवाल और एसआई विमलेश्वर प्रसाद रतूड़ी को उत्कृष्ट सेवा सम्मान से नवाजा जाएगा।

UK POLICE

इसके साथ ही 14 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सराहनीय सेवा के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न और 70 पुलिस कर्मचारियों को विशिष्ट कार्य के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न से सम्मानित किया जाएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।