𝑷𝒉𝒐𝒕𝒐𝒔𝒉𝒐𝒑 की मदद से बना 𝙄.𝙋.𝙎. ऑफिसर, अब हरिद्वार पुलिस ने खोली पोल

खुद को 𝑪.𝑩.𝑰. का 𝑫.𝑪.𝑷. बता रहे व्यक्ति को पुलिस ने दिखाया जेल का रास्ता
 
Fake IPS

हरिद्वार। हरिद्वार पुलिस ने ऐसे ठग व्यक्ति की पोल खोल दी है जिसने खुद को 𝑪.𝑩.𝑰. का 𝑫.𝑪.𝑷.बताकर बहादराबाद  की युवती से सगाई कर ली थी और जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन शादी से ठीक पहले युवती के भाई को जब फर्जी डीएसपी पर शक हुआ तो उसने थाना बहादराबाद में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस से छानबीन शुरू की।

Advt max relief tariq azim

बता दें कि एसएसपी अजय सिंह की शानदार लीडरशिप में #haridwarpolice ने C.B.I. ब्रांच दिल्ली और देहरादून में दस्तावेजों को खंगालने के बाद कथित फर्जी C.B.I. डीसीपी को बेहट सहारनपुर से दबोचने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान अभियुक्त के कब्जे से डीसीपी की फर्जी आईडी, फोटोग्राफ्स और अन्य दस्तावेज भी बरामद कर लिए है।

Advt_DR SAMRAT_MUZAFFARNAGAR

अभियुक्त वसीम आजम पुत्र समीम निवासी ग्राम सधोली कदीम थाना बेहट, सहारनपुर उ0प्र0 द्वारा खुद को बतौर C.B.I. डीसीपी पेश करते हुए वर्तमान पोस्टिंग पटियाला बताकर आनंद विहार कॉलोनी निकट रानीपुर झाल बहादराबाद निवासी युवती से सगाई की थी। इस बारे में शक होने पर युवती के भाई ने शिकायती प्रार्थनापत्र देकर दिनांक 8 दिसंबर 2022 को थाना बहादराबाद में मुकदमा दर्ज कराया था।
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।