मुजफ्फरनगर में कोचिंग सेंटर संचालक की 'ठुकाई' का लाइव, ईंटों से सिर फोड़ते दो युवकों का वीडियो वायरल

दावा किया जा रहा है कि पीड़ित शख्स एक कोचिंग संचालक है, जिसे दो युवकों ने खतौली इलाके के शाहपुर रोड पर घेर कर बुरी तरह से पीटा
 
hamla

 

 

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। जिले में अपराधी किस कदर बेखौफ हो गए है, इसकी बानगी एक बार फिर वायरल वीडियो में देखने को मिल रही है। इस वायरल वीडियो में एक शिक्षक को दो युवक इस कदर ईंट से पीट रहे हैं कि देखकर किसी का भी दिल बैठ जाए। पीड़ित शिक्षक खतौली में एक निजी कोचिंग सेंटर चलाता है।
 

hamla

वायरल वीडियो में है क्या?
दरअसल... शोसल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक एक शख्स को ईंट से बुरी तरह से पीट रहे हैं। एक युवक ने पीड़ित को पीछे से कसकर पकड़ा हुआ है, जबकि दूसरा अर्द्धनग्न युवक उसे ईंट से पीट रहा है। वो लगातार एक के बाद एक पीड़ित के सिर पर ईंट से वार कर रहा है। लहूलुहान पीड़ित लगातार उनसे जान की भीख मांगता नज़र आ रहा है, लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है। हैरत इस बात की है कि ये पूरा नज़ारा सड़क किनारे का है, जहां से लोगों की खूब आवाजाही भी हो रही है, मगर कोई कुछ कहने-सुनने को तैयार नहीं है। माना ये भी जा रहा है कि आसपास खड़े होकर तमाशा देख रहे किसी युवक द्वारा ये लाइव वीडियो बनाया गया और फिर उसे वायरल कर दिया गया।

प्राइवेट ट्यूटर बताया जा रहा है पीड़ित
दावा किया जा रहा है कि फहीमपुर निवासी पीड़ित शख्स खतौली में एक निजी कोचिंग सेंटर चलाता है। जिसको खतौली इलाके के शाहपुर रोड पर दो युवकों ने दबोच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। ईंटों के प्रहार से कोचिंग संचालक बुरी तरह से घायल होकर लहूलुहान हो चुका है, लेकिन हमलावर जैसे उसका काम-तमाम करने की कोशिश में है।